युद्ध के मैदान में तब्दील हुआ हैलट मेडिकल कॉलेज, डॉक्टरों और बाहरी लोगों के बीच हुई जमकर मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 01:30 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों और बाहरी लोगोंं में मारपीट होने लगी। इस दौरान दोनों गुटों में पत्थरबाजी और लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग पुलिस से भी मारपीट करने लगे। जिसके बाद बामुश्किल लोगों को शांत कराया गया।

जानिए पूरा मामला 
मामला हैलट मेडिकल कॉलेज का है। यहां मंगलवार देर रात मेडिकल कॉलेज गेट पर बाइक ओवरटेक को लेकर जूनियर डॉक्टर्स और बाहरी लड़कों में विवाद हो गया। दोनों गुटों में विवाद बढ़ा तो बाहरी लड़कों ने अपने और साथियों को बुला लिया और डॉक्टर्स पर टूट पड़े। उनको दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान किसी ने विवाद की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस से भी की मारपीट
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस से भी डॉक्टर मारपीट करने लगे। जिस कारण एसपी ने लाठीचार्ज का आदेश दे दिया। साथ ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। पुलिस ने बामुश्किल लोगों को शांत कराया।

गुंडई करने वालों को बख्शा नही जाएगा- एसपी
इस मामले में एसपी ने बताया कि हिंसक माहौल बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चाहे, जूनियर डॉक्टर्स व अन्य कोई व्यक्ति बीच सड़क पर गुंडई करने वालों को बख्शा नही जाएगा। पुलिस से अभद्रता की है, किसी को छोड़ा नही जाएगा। कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj