UP: 2 स्कूली बसों में भीषण टक्कर, सगे भाई-बहनों की मौत, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के हो गए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 04:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 2 स्कूल बसों की टक्कर में भाई-बहन समेत 2 विद्यार्थियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार को हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले विद्यार्थियों की पहचान समीर (12) और उसकी बहन माहा (10) के रूप में हुई है, दोनों जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी थे।
PunjabKesari
समीर छठी कक्षा जबकि उसकी बहन माहा चौथी कक्षा में पढ़ रही थी। उनके माता-पिता की कोई और संतान नहीं है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे और संवेदना व्यक्त की।
PunjabKesari
उन्होंने मेरठ और मुजफ्फरनगर के अस्पतालों का भी दौरा किया जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल की प्राचार्य सुलेखा सिंह की शिकायत पर रवींद्रनाथ पब्लिक स्कूल के बस चालक दीपक कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि दीपक कुमार पर लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, दोनों बच्चों के शव उनके पैतृक गांव दधेडू पहुंचे तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static