बारात में अश्‍लील डांस देखने वालों की उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां, वीडियो वा

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 12:29 PM (IST)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज के मांडा गांव से एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें फिल्मी गीतों पर किए जा रहे अश्लील नृत्य को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है। कोरोना महामारी को देखते हुए किसी ने भी मास्क लगा उचित नहीं समझा और डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां उड़ाई गयी।

उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना से बचाव के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरत रही है, इसको देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को बढ़या गया है। इसके बावजूद इसके तमाम लोग ऐसे भी है, जो अपने जीवन को संकट में डालने के साथ दूसरों के जीवन से खिलवाड़ करने से बाज नही आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामला वायरल वीडियो के जरिए सामने आया है। प्रयागराज के मांडा गांव में बार बालाओं द्वारा फिल्मी गीतों पर किये जा रहे अश्लील नृत्य को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई। कोरोना महामारी को देखते हुए डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां रविवार की देर रात वीडियो खूब जमके वायरल हो गया। 

बार बालाओं का अश्‍लील डांस वाला ये वायरल वीडियो प्रयागराज जिले के मांडा थाना कोसडा कला गांव का है। जहाँ पर एक बारात में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बारात में बार बालाओं का डांस हो रहा बार बालाओं को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हुए है। 

बाराती बार बालाओं का नाच देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ ऐसी की एक दूसरे के ऊपर चढ़ कर देख रहे है। न चेहरे मास्क और न कोरोना प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है। कोरोना महामारी के दौरान सोशल डिस्टेंसिग की जमकर धज्जियां भी उड़ाईंं गई। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो ये तस्वीरें प्रशासन की व्यवस्थाओं पर भी सवालिया निशान खड़े करती है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj