खेत में बने मकान में हुआ जबरदस्त विस्फोट, एक महिला की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 06:20 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र में एक घर में हुए धमाके में मकान ध्वस्त हो गया है और एक महिला की मलबे में दबकर मौत हो गई है। पुलिस ने रविवार को बताया कि झांसी जिले में बबीना थाना अंतर्गत ग्राम कोटी चमरुआ में कीरत सिंह राजपूत के खेत मे बने मकान में जबरदस्त विस्फोट हुआ और मलबे में दबकर कीरत की मां फूलनदेवी (60) की मौत हो गयी।

फूलनदेवी इस मकान में रहकर खेत की रखवाली करती थी। रोज की तरह रात्रि में भी वह मकान के अंदर सो रही थी तभी बीच रात में अचानक एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे मकान ध्वस्त हो गया और महिला मलबे में दब गई। धमाके से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गयी लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मलबे में दबी महिला को जब तक बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। यह बम धमाका कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस और स्वाट टीम ने मामले की जानकारी कर छानबीन शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इस गांव के पास में ही झांसी की बबीना फील्ड फायरिंग रेंज भी है. जिस में अमूमन सेना द्वारा युद्ध अभ्यास किया जाता है. यह गोला कहां से आया था. विस्फोट कैसे हुआ इस बात की जांच की जा रही है।
 

Tamanna Bhardwaj