श्रावस्ती में भीषड़ सड़क हादसा: टेम्पो और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में 4 महिलाओं समेत 5 की मौत… कई घ

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 10:23 AM (IST)

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती जिले के इकौना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में चार महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।      

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार और शनिवार की रात बौद्ध परिपथ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की जबरदस्त टक्कर से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद टेंपो पलट गया और उस पर ट्रक चढ़ गया जिसकी वजह से लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन आठ हताहतों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर डाक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन की हालत नाजुक बनी हुयी है।        

मरने वालों में निजाम (35), किताबुन निशा पत्नी समीउल्लाह (70), रुबीना (25), साफिया (50) और परवीन (25) शामिल है जबकि सायरा बानो, आसमा और एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुयी है। इस हादसे में एक छोटा बच्चा और टैंपो चालक सुरक्षित बच गए हैं। सभी बलरामपुर जिले के उतरौला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग बहराइच की दरगाह दर्शन करने आये थे। पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य और उप जिला अधिकारी इकौना आरपी चौधरी ने घटना स्थल का जायजा लिया है। पुलिस हादसे की वजह की जांच में जुटी है। उन्होंने बताया कि सभी हताहत बलरामपुर जिले के उतरौला के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी बहराइच की दरगाह पर चादर चढ़ाने आये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static