युवती को गोली मारकर नहर में फेंकने वाले सगे भाई और मामा गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग से नाराज होकर मारी थी गोली

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 05:24 PM (IST)

नोएडा, ( प्रशांत शर्मा) : उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग से नाराज सगे भाइयों और मामा द्वारा हाईस्कूल की छात्रा को गोली मार कर नहर में फेंकने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। भाई और मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।


दरअसल, विगत 4 मार्च को गौतमबुद्ध नगर के सोरखा सेक्टर 115 की रहने वाली युवती रितिका पुत्री अशोक कुमार को उसके भाई ने फोन पर अपने प्रेमी से बात करते देखा था। जिसके बाद गुस्से से आग बबूला हो गया। उसके सगे और मौसेरे भाई ने उसके साथ मारपीट की घटना की। जिससे क्षुब्ध होकर युवती रितिका अपनी नानी के घर चली गई थी। युवती का सगा भाई नितिन और मौसेरा भाई गोलू और युवती के दूर का मामा पवन रितिका को रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने से कासगंज ले आए और हजारा नहर में गोली मारकर धक्का दे दिया।



युवती को मारा जान छोड़कर फरार हो गए.इसके बाद युवती रितिका किसी तरह नहर से बाहर निकल गई।  एक युवक के माध्यम से  कोतवाली ढोलना पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। 

कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 4 मार्च को युवती के भाइयों ने मां के साथ मिलकर उसे गोली मारकर नहर में धक्का दे दिया था। इसके बाद युवती रितिका ने थाना ढोलना में तीनों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि में सर्विलांस और मुखबिर की सहायता से युवती के सगे भाई नितिन और दूर के रिश्ते के मामा पवन को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। एक और फरार आरोपी युवती का मौसेरे भाई गोलू की पुलिस तलाश कर रही है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh