मथुरा: 10वीं के छात्र से फेसबुक पर दोस्ती, अश्लील वीडियो बना धर्म परिवर्तन के लिए डाला दबाव... युवती गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 05:17 PM (IST)

मथुरा: पुलिस ने जनपद के राया क्षेत्र के बंबे की पटरी से एक युवती को गिरफ्तार किया है जिस पर यहां 10वीं के एक छात्र से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसके अश्लील वीडियो बना उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने का आरोप है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद ने बताया कि एक वर्ष पूर्व दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली एक युवती ने कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव के दसवीं कक्षा के छात्र से फेसबुक (सोशल मीडिया) के माध्यम से पहले दोस्ती की और फिर कुछ समय पश्चात यहां आकर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गुरुग्राम स्थित अपने कमरे पर ले गई। उन्होंने बताया, आरोप है कि स्वयं को एक हिन्दू धर्मावलंबी बताने वाली युवती ने उस किशोर को वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया और इस बीच उस युवती ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो क्लिप बना लीं। उनके मुताबिक, होश आने पर छात्र उन लोगों को बिना बताए वापस अपने घर आ गया।

एसपी के मुताबिक इसके बाद आरोपी युवती ने छात्र को फोन कर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी और धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने लगी। लड़ने ने जब पूरी बात अपने घरवालों को बताई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। आरोपी युवती को शादी की बातचीत के लिए मथुरा बुलाया गया और शनिवार की रात गोपाल बाग स्थित बंबे की पटरी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम सहित सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसके साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

Content Writer

Umakant yadav