मथुरा: जहर खुरानी का शिकार हुए 3 साधुओं में 2 की माैत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 03:07 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के गोवर्धन कस्बा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गिरिराज बाग के पीछे जंगल में बने आश्रम में एक साल से भजन साधना कर रहे 3 साधुओं के जहर खुरानी से दो की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक साधु को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari
आश्रम में दो साधुओ की मौत की सूचना से क्षेत्र में सनसनी
बता दें कि गिरिराज बगीचा के पीछे आश्रम में तीन साधु विगत एक साल से भजन साधना कर रहे थे। शनिवार सुबह करीब दस बजे आश्रम में दो साधुओ की मौत की सूचना मिली। जिससे गोवर्धन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दो मृतक साधु गोपाल दास व श्याम सुंदर दास के शब को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं रामबाबू दास को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उनकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है।

PunjabKesari
आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है: मृतक साधु के भाई
मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओ की जहर देकर हत्या की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है। इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस चाय में कुछ विषैला पदार्थ पिलाने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static