मथुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के सरगना समेत 5 बदमाश गिरफ्तार, 160 किलोग्राम गांजा बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 12:18 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद नशीले पदार्थ के अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के सरगना समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 160 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि बुधवार और बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि को जब पुलिस कोसीकलां क्षेत्र में कामर रोड पर बठैन देह गांव के निकट वाहनों की तलाशी ले रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक को जांच के लिए रोकने की कोशिश की गई। इसके बाद उसमें बैठे बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से आसिफ नामक एक बदमाश जख्मी हो गया। वह हरियाणा के मेवात जिले का निवासी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आसिफ के साथियों इरशाद, साजिद, जाहुल तथा मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश आसिफ को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

चंद्र ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से करीब 20 लाख रुपये का 160 किलो गांजा, एक ट्रक तथा अवैध शस्त्र बरामद किए हैं। ये सभी शातिर अपराधी प्रतीत होते हैं। उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

Content Writer

Mamta Yadav