मथुराः कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने महिला सिपाही को मारी भीषण टक्कर, मौत

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 06:06 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला सिपाही की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। जहां एक महिला सिपाही को निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद जहां पुलिस विभाग गाड़ी वाले पर कानूनी कार्रवाई करने में जुट गया है। वहीं मृतक महिला सिपाही के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है।

हादसा थानां वृन्दावन इलाके में हुआ है, महिला सिपाही ज्योत्सना शर्मा जन्मभूमि पर तैनात थी, जोकि वृंदावन की निवासनी हैं। वह अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर ड्यूटी के लिए आ रही थी इसी दौरान नगर निगम की कचरा उठाने वाली गाड़ी ने उसे रौंद दिया, जिससे वह काफी गंभीर रुप से घायल हो गईं। वहीं गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मौके पर मौजूद महिला सिपाही के पति द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई। जिसपर मौके पर आई पुलिस ने महिला सिपाही को इलाज हेतु हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी नाजुक हालत के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं महिला सिपाही की मौत की खबर जैसे ही स्थानीय पुलिस महकमे को लगी तो बड़ी संख्या में पुलिस हॉस्पिटल पर पहुंच गई। जिसमें शोक की लहर दौड़ गई। जिसके बाद मौके पर आए डीएसपी राम मोहन शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए वताया की ज्योत्सना नाम की महिला सिपाही कृष्ण जन्मभूमि पर तैनात थी, जोकि अपने पति के साथ ड्यूटी पर आ रही थी। तभी वृन्दावन इलाके में किसी गाड़ी वाले से टक्कर हुई जिसमें इनकी मौत हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static