मथुराः पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर, एक घायल

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2017 - 09:25 AM (IST)

मथुराः मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया। वहीं एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे पकड़ लिया गया है। वहीं इस एनकाउंटर में 2 बदमाश भाग निकले जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। मामला बरसाने के नंदगांव क्षेत्र का है।

स्विफ्ट गाड़ी में पड़ा ये शख्स हरियाणा के पलवल का शातिर बदमाश सुधीर है। सुधीर अपने चार साथियों के साथ पलवल से मथुरा आ रहा था, तभी हरियाणा पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की 4 सुपारी किलर मथुरा की तरफ भाग रहे हैं। इस सूचना पर हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम ने इन बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया और बदमाशों ने भी पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी तो जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किए। जिसके बाद मथुरा के थाना कोसीकला इलाके में पुलिस ने इन्हें घेर लिया जिसमें एक बदमाश मारा गया तो एक घायल हो गया।

इन शातिरों को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस ने यूपी पुलिस को तभी सूचना दे दी जब इन्होंने फायरिंग शुरू की। तो संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को सफलता मिली और मथुरा में इनका एक आदमी पकड़ा गया। बता दें की ये सभी पुलिस के रिकॉर्ड में इनामी बदमाश हैं बाकी भागे दो बदमाशों का पुलिस पता लगा रही है।