मथुरा: नपुंसक पति की इस बात से गुस्साई पत्नी ने लिख डाली पति की मौत की स्क्रिप्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 02:20 PM (IST)

 

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में 2 दिन पूर्व एक ग्रामीण की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीण की लाश घर में ही छत के कुंडे से लटकी मिली थी जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई।

पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि 16-17 दिसंबर की रात राया थाने के गढ़ी परसा गांव में एक व्यक्ति द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी नीतू ने बताया कि उसके पति कन्हैयालाल ने सुहागरात को ही बता दिया था कि वह नपुंसक है। लेकिन, वह उसे उसका वंश चलाने के लिए किसी से भी संबंध स्थापित कर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाता था।

पति के दबाव बनाने पर उसने अपनी बहन के देवर विक्की से संबंध स्थापित कर लिए जिससे उसे एक-एक कर 3 बच्चे हो गए। शुक्ला ने बताया कि इसके बाद नीतू के पति ने उससे विक्की से संबंध तोड़ कर किसी से भी संबंध ना बनाने की ताकीद की जिससे वह नाखुश थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के षड्यंत्र में शामिल चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Anil Kapoor