मथुरा में रेत माफियाओं की गुंडागर्दी! दरोगा पर बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 09:55 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के नौहझील क्षेत्र में रेत माफिया द्वारा बृहस्पतिवार को वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा पर बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। दरोगा ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नौहझील थाना प्रभारी प्रदीप कुमार यादव ने बताया की बृहस्पतिवार सुबह जब हसनपुर चौकी प्रभारी सोनू भाटी हसनपुर-मीरपुर मार्ग पर वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी उन्हें मीरपुर की ओर से पालखेड़ा गांव निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू ट्रैक्टर-ट्रॉली में बालू भरकर लाता दिखा। उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने रुकने के बजाय ट्रैक्टर-ट्रॉली का रुख दरोगा की ओर मोड़ दिया। सोनू भाटी ने स्वयं को बमुश्किल ट्रैक्टर की चपेट में आने से बचाया, लेकिन वह घायल हो गए। पुलिस ने इस घटना में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

उपनिरीक्षक सोनू भाटी ने ट्रैक्टर चालक गजेंद्र उर्फ गज्जू निवासी पालखेड़ा, वीरपाल निवासी पिथौरा, मिथुन निवासी पालखेड़ा, जयराम निवासी लखुटियापार, तेजवीर निवासी पालखेड़ा व श्याम निवासी बरौठ सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static