मथुरा: नाबालिक प्रेमी युगल के रेलवे ट्रैक पर मिले शव, ऑनर किलिंग की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 03:13 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में थाना जमुनापार इलाके के रेलवे पुल के पास तिवारी पुरम के निकट रेलवे ट्रैक पर सुबह एक नाबालिक प्रेमी युगल का शव होने की जानकारी पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त की तो पता चला कि दोनों पास में ही शिवनगर कॉलोनी के रहने वाले हैं । दोनों की उम्र 16 से 17 साल के बीच बताई जा रही है। मृतकों की शिनाख्त शिवकुमार और प्रियंका के रूप में हुई है ।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि कि दोनों नाबालिक प्रेमी युगल देर रात अपने अपने घर से अचानक गायब हो गए थे। परिजनों ने तलाश करने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह करीब 5 बजे के वक्त रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव मिले।

एसपी सिटी उदय शंकर ने बताया कि प्रथम दृष्टि तो मामला प्रेम प्रसंग का दिखाई दे रहा है। फिलहाल शव को कव्जें में लेकर पोस्टार्मटम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने निकल कर आयेगें उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अब देखना है कि यह पूरा मामला आत्महत्या का है या ऑनर किलिंग का है । फिलहाल पुलिस हर पहलू पर गहनता से छानबीन कर घटना के खुलासे की बात कह रही है ।

Ramkesh