श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा सजा दुल्हन की तरह, देखिए खास तस्वीरें...

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 11:12 AM (IST)

मथुराः श्री कृष्ण जन्माष्टमी  के पावन अवसर को भक्त बड़ी उत्साह के साथ धूमधाम से मनाते है। जिसके चलते आज कान्हा के जन्म उत्सव को मनाने के लिए मथुरा पूरी तरह सज-धज कर तैयार हो गया है। यहां दूर-दूर से इस अवसर में शामिल होने के लिए श्रद्धालु आए है। दूर- दूर तक श्री कृष्ण के भक्त ही नजर आ रहे है। पूरा शहर श्री कृष्ण के जयकारों से गूंज रहा है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि श्री कृष्ण जन्म उत्सव पर उनकी जन्मभूमि को दुल्हन की तरह सजाया गया है। यह रंग बिरंगी रोशनियों से जगमगा रहा है। इन रंग बिरंगी रोशनियों के साथ मथुरा की छवि कुछ अलग ही दिखाई दे रही है। यहां आने वाले भक्तों के मनोरंजन के लिए शहर में जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

आज यहां श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पावन अवसर मनाया जा रहा है। लेकिन कान्हा के भक्तों ने यहां कल से ही डेरा डाला हुआ है और श्रद्धालुओं में बड़ा उत्साह दिखाई दे रहा है। आज श्री कृष्ण जन्मोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा जा रहा है।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

भक्तों की भारी संख्या को देखते यहां प्रशासन द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए है। यहा सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस ने कड़ी नजर रखी हुई है। शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static