हाईटेंशन तार की चपेट में आई श्रद्धालुओं से भरी बस, एक की मौत आधा दर्जन गंभीर रुप से झुलसे

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 10:14 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रंगभरनी एकादशी के मौके पर वृन्दावन की परिक्रमा कर लौट रही अलीगढ़ जनपद के श्रद्धालुओं से भरी एक बस के ऊपर बैठे करीब आधा दर्जन लोग बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कम से कम 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मांट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जनपद के पिसावा थाना क्षेत्र के मेहगौरा गांव निवासी कुछ लोग गुरुवार को रंगभरनी एकादशी के मौके पर वृन्दावन की परिक्रमा करने के बाद वापस गांव लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कुछ युवक बस की छत पर बैठे हुए थे। जब बस मांट थाना क्षेत्र के डांगौली तिराहे पर खड़ी थी, तभी एक अन्य युवक गोल्डी भी बस की छत पर चढ़ने लगा।

इसी दौरान वह ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया। इससे पूरी बस में करंट उतर आया। चारों तरफ आग की चिंगारियां उठने लगीं। छत पर बैठी अन्य सवारियां भी झुलस गईं। अधिकारी ने कहा कि हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि गोल्डी की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से जली 3 महिलाओं को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

Content Writer

Anil Kapoor