मथुरा: श्रद्धालु महिला की हत्या मामले में पति नामजद, हिरासत में पूछताछ जारी

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 11:13 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर में दर्शन कर फरीदाबाद लौट रहे दंपत्ति पर कथित रूप से गोलीबारी करने का मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी की मौत हो गई। मृतका के भाई ने अपने बहनोई पर बहन की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना शनिवार को हुई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के फोन कॉल डिटेल निकाली गई, जिसमें पता चला कि घटना के दिन वह किसी अन्य महिला के संपर्क में था। पुलिस ने अस्पताल में ही आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया, ''फरीदाबाद के एनआइटी-1 निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को बताया था कि वह पत्नी प्रीति के साथ शनिदेव मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहा था, तभी कोसीकलां के शालीमार रोड पर बुलेट मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसमें उसकी पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा एक गोली उसकी बांह में भी लग गई।''

उन्होंने बताया कि सुनील के बयान के विपरीत उसके साले प्रदीप ने उस पर बहन की हत्या का मामला दर्ज कराया है। प्रदीप का कहना है कि सुनील के किसी अन्य महिला से संबंध हैं, इसीलिए वह उसकी बहन प्रीति को बहुत प्रताड़ित करता था। एसएसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार गोली कनपटी से सटाकर मारी गई है जबकि सुनील ने रिपोर्ट में कहा था कि बाइक सवार हमलावरों ने दूर से ही गोली चलाई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली गई हैं, जिनसे स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी।

Umakant yadav