मथुरा मेयर ने कैबिनेट मंत्री के प्रति व्यक्त की भक्ति, स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया 'भगवान'

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 02:15 PM (IST)

मथुराः बीजेपी नेताओं ने कई बार विपक्ष को तो कभी अपने ही पार्टी के नेताओं की तुलना भगवानों से की है, जिससे कई बार विवाद भी हो चुका है। इसके बावजूद भी कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए मंत्री और उच्च पदों पर स्थापित नेताओं को खुश करने के लिए उनकी तुलना भगवान से करने में हिचकिचाते नहीं है। एेसा ही कुछ  मथुरा में हुआ है।

दरअसल शहर के बीएसए कॉलेज में मजदूरों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मजूदर जुटे थे। जिसका उद्देश्य सरकार द्वारा मजदूरों के हित में चलाई जा रही योजनाओं को बताना था, लेकिन मंच से योजनाओं का जिक्र कम और नेताओं की वाह-वाही ज्यादा हो रही थी। 

वहीं कार्यक्रम में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। जिसकी शान में मथुरा मेयर डॉ. मुकेश आर्यबंधु कसीदे पढ़ रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह डाला कि हमने और आपने कभी भगवान को नहीं देखा, लेकिन आज आप भगवान के दर्शन कर सकते हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के रूप में भगवान हमारे बीच में मौजूद हैं।

वहीं मौर्य भी अपनी इतनी तारीफ सुन मंत्रमुग्ध हो गए। खुद को भगवान बताए जाने पर मजदूरों के साथ मंत्री ने भी खूब ताली बजाई। 

Ruby