सवारी बनकर बस में चढ़े बदमाशों ने यात्रियों से की लाखों रुपए की लूटपाट, SSP ने जारी किया स्केच

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 11:01 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने  सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी गौरव ग्रोवर की ओर से अपराधियों के स्केच जारी किए गए हैं। इसके साथ ही लोगों से एसएसपी ने अपील की है कि कोई भी व्यक्ति लूट की इस वारदात के बारे में सही जानकारी देगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान को भी छुपाकर रखा जाएगा। एसएसपी ने यह भी बताया कि एक्सप्रेसवे पर लूट करने वाले आरोपियों की धर पकड़ के लिए एसओजी और सर्विलांस सहित कई टीमें लगी हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आधा दर्जन बदमाशों ने दिल्ली से हमीरपुर जा रही निजी बस में सवारी के रूप में चढ़कर उन्हें बंधक बना लिया और तकरीबन सभी सवारियों से लाखों रुपए का सामान लूट किया। घटना की जानकारी मिलने पर आगरा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों की खोज में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, लूट की घटना उस समय घटी जब बीती रात दिल्ली से हमीरपुर के लिए निकली निजी बस करीब 1 बजे नोएडा क्षेत्र से आगे मथुरा जिले की सुरीर कोतवाली क्षेत्र में पहुंची। बदमाश सवारियों के रूप में बस में चढ़े थे और उन्होंने कुछ समय के बाद ही हथियारों के बल पर सवारियों से नकदी व जेवर लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश जब बस से उतरकर फरार हो गए तो चालक ने पुलिस को सूचना दी। बस लूट की जानकारी मिलने पर आईजी नवीन अरोड़ा, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से भी लूटेरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Content Writer

Anil Kapoor