मऊ में दर्दनाक हादसा: दो बसों के आमने सामने की टक्कर में सिपाही सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 11:05 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में सिपाही समेत चार लोगों की मौत हो गयी और करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सड़क हादसे पर दुख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

पुलिस के अनुसार यह हादसा हलधरपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर में हुआ जहां दो बसें आमने सामने टकरा गई। घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय हो गए और घायलों को आसपास के स्वास्थ्य केंद्रों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले भी जिला चिकित्सालय में पहुंच गये। पुलिस के अनुसार हलधरपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर में आजमगढ़ से सवारी लेकर बलिया जा रही बस सामने बलिया की ओर से चुनावी ड्यूटी से लौटकर आ रही बस से टकरा गई। इस हादसे में सवारी बस में बैठे सिपाही अनिल यादव (45) राजीव कुमार तिवारी (50) तिहरा नाजिम (36) और सदानंद (40) की मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस भीषण सड़क हादसे में सिपाही समेत चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है। लखनऊ में जारी एक बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मऊ के हलधरपुर थाना क्षेत्र में हुई इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Content Writer

Mamta Yadav