सेना लगा लो या एनकाउंटर कर लो रेप नहीं रुकेगा

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2016 - 08:26 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमामु): उप्र कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त मंत्री हनुमान प्रसाद सिंह ने  जनपद के जिला पंचायत भवन के डाक बंगले में प्रेस कांफ्रेंस कर अपने जिले में आगमन के बारे में अवगत कराया। हनुमान प्रसाद सिंह ने विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात की और जिले में कृषि के विकास पर चर्चा कर किसानों को सरकार की सभी सुविधाओं को मुहय्या कराने की बात की।

हनुमान प्रसाद सिंह ने केंद्र सरकारों पर भी निशाना साधा और कहा की केंद्र सरकारों ने किसानो की जगह पूजीपतिओं को लाभ पहुंचाया है जिससे किसान आज बुरी स्थिति में पहुंच गया है। उप्र कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष हनुमान प्रसाद सिंह ने बीजेपी पर भी हमला बोला और रेप के सवाल पर अध्यक्ष जी ने कहा कि सेना लगा लो या एनकाउंटर कर लो रेप नहीं रुकेगा। 

आपको बता दें कि उप्र कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष हनुमान प्रसाद सिंह जिले में कृषि सम्बंधित विषयों की जांच और अधिकारिओं से कृषि सम्बंधित मसलों पर चर्चा के लिए आए हुए थे। इस दौरान उप्र कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष और दर्ज़ा प्राप्त मंत्री हनुमान प्रसाद सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अफवाह पैदा करती है और मोदी जी अफवाह पैदा कर सरकार बना लिए है लेकिन कुछ कर नहीं रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ हनुमान प्रसाद सिंह ने प्रदेश में हो रहे बलात्कार की घटनाओं पर बोलते हुए कहा कि खराब संस्कारों के कारण ही ऐसा घटनाएं हो रहीं हैं। वहीं कुछ दिन पूर्व हुई मेडिकल छात्रा की आत्महत्या के सवाल पर हनुमान प्रसाद सिंह ने कहा कि सरकार इस तरह की बर्बरता को बर्दास्त नहीं करेगी।