मऊ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार नाम वाला शार्प शूटर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 06:35 PM (IST)

मऊ: जनपद पुलिस ने 50000 का अंतर्जनपदीय इनामिया व शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। काफी दिनों से पुलिस को इनकसकी तलाश कर रही थी। पकड़े गए अपराधी गोरखपुर ,अयोध्या , सहित मऊ जनपद में काफी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं । वही शार्प शूटर चार नामों शैलेन्द्र सिंह उर्फ मुन्नू सिंह , उर्फ राहुल सिंह उर्फ रवि सिंह के नामों से जाना जाता था । यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान मीडिया को दी ।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 17 अगस्त को देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान शैलेन्द्र सिंह एवं इसके दो साथियों को मधुबन थाना क्षेत्र के उपरौली नहर पुलिया मोड़ के पास पुलिस ने जब इन्हें रोका तो ये तीनों पुलिस पर फ़ायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फ़ायरिंग कर मुठभेड़ के दौरान तीनों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से बड़ी मात्रा में तमंचा एवं डस्टर कर बरामद किया है ।

गौरतलब है कि  बताते चलें कि शैलेंद्र सिंह गोरखपुर में 2019 में गोरखपुर के थाना बेलघाट में दो घटनाओं परचून व्यवसायी एवं पेट्रोल पंप के कैशियर की हत्या कर कैश लूट कर फरार हो गया था । गोरखपुर पुलिस द्वारा इसके ऊपर 50000 हज़ार का इनामिया घोषित किया गया था । वही अयोध्या में एक ठेकेदार की हत्या में भी शामिल था जिसमे इसको 3 लाख रुपए मिले थे । शैलेन्द्र सिंह ने पूछ ताछ में बताया कि पैसे खत्म हो जाने के बाद वह मऊ में लूट करने के इरादे से आ रहा था । जहां पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उपरौली नहर के पास मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static