मऊः पुलिस की मिलीभगत से हाेटलाें में धड़ल्ले से चल रहा सेक्स रैकेट का कारोबार

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 06:49 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): मऊ में रेड लाइट बंद होने के बाद शहर में बने कई होटल देह व्यापार का अड्डा बन चुके हैं। यह सब खेल पुलिस की मिलीभगत से इन होटलों में खेला जा रहा है। ऐसा नहीं है कि पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है मगर चंद रुपयों के लिए सब कुछ ताक पर रख दिया जाता है। 

किराया गर्लफ्रेंड है तो 800 और अगर शादीशुदा है तो 700 रूपये 
देह व्यापार का धंधा करने वाले इन होटलों की खूब चांदी हो रही है। बाकायदा रेट लिस्ट भी लगाया गया है। हाेटल के कर्मचारी ने बताया कि अगर गर्लफ्रेंड है तो 800 रूपये और अगर शादीशुदा है तो 700 रूपये देने होंगे। अधिकारियो को देना पड़ता है तब जाकर ये काम करते हैं बिना लेन देन के ये काम कोई नहीं कर पाएगा।

काली कमाई में कई विभागों का होता है हिस्सा
शहर के इन बदनाम होटलों की देह व्यापार की काली कमाई का एक बड़ा हिस्सा कई सरकारी विभागों तक पहुंचता है। अधिकारियों की जेबें भी गर्म कर दी जाती हैं और फिर बिना कानून के डर के खेला जाता है पूरा खेल। 

सभी होटलों में पुलिस की मिलीभगत से चल रहा धंधाः वरिष्ठ अधिवक्ता
इस मामले में एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि शहर के सभी होटलों में पुलिस की मिली भगत से सेक्स रैकेट का काराेबार ज़ोर-शोर से किया जा रहा है और पुलिस कार्यवाही करने के बजाय उनसे पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाती है। गाजीपुर तिराहे पर स्थित एक मकान में होटल के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलता है जिसमें मूल्य निर्धारित किया गया है। 

कठोर कार्रवाई की जाएगीः अपर पुलिस अधीक्षक 
इस पुरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कड़ा रुख इख्तियार करते हुए कहा कि दाेषियाें के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। किसी काे बख्शा नहीं जाएगा क्योंकि ये समाज को गंदा करने का काम है।

Ajay kumar