मऊ: महिला ने किया 3 साल के मासूम का अपहरण, वजह जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 02:41 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें एक बीमार बच्चे की मां ने अपने बेटे के दिल को बदलने के लिए एक ढाई साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर डाला। बच्चे के अपहरण के बाद परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस हरकत में आई और बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाली महिला के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक जनपद के थाना चिरैयाकोट कस्बे से 12 तारीख को एक 3 साल का बच्चा गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब परिजनों को बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने बच्चा खो जाने की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्चे की तलाश करने लगी। काफी तलाश करने के बाद पुलिस के हाथ कामयाबी लगी और उन्होंने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि हमारा बच्चा लगातार बीमार चल रहा है जिसका इलाज एक निजी नरसिंह होम में चल रहा है। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि उसके दिल मे छेद है और दूसरा बच्चा मिल जाए तो बीमार बच्चे की हार्ट की सर्जरी हो जाएगी और वह ठीक हो जाएगा। जिसके बाद हम लोग एक बच्चे की तलाश में थे और हमने इस बच्चे का अपहरण किया।

Anil Kapoor