संगीत सोम के बयान मौलाना ने जताई आपत्ति, कहा- अपनी पार्टी की सियासत चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद कर देंगे

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 10:05 AM (IST)

संभल: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम के बयान पर संभल के मौलाना मौहम्मद मियां ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते।

उन्होंने कहा कि संगीत सोम जैसे लोगों के बयान से लोगों में नफरत फैलागी और मुल्क में फिरकापरस्ती की आग भड़केगी। इन लोगों की सियासत फिरकापरस्ती से चल रही है। इन्हें मुल्क से कोई दिलचस्पी और हमदर्दी नहीं है। ये लोग अपनी राजनीति और पार्टी को चमकाने को चमकाने के लिए ऐसी बयानबाजी करते हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता भाईचारे के साथ रहना चाहती है। इन लोगों ने ऐसा माहौल पैदा कर दिया है कि लोगों के दिलों में नफरत भर गई है। इसकी वजह से आपसी झगड़े बढ़ रहे हैं। ऐसे बयानों से मुल्क नफरत की आग में जल जाएगा और मुल्क तबाह हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी की सियासत को चमकाने के लिए मुल्क को बर्बाद करने वाले कभी भी मुल्क से मोहब्बत करने वाले नहीं हो सकते।

गौरतलब है कि भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने मेरठ के ज्वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बेहद विवादास्पद और भड़काऊ बयान दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static