मायावती का बड़ा आरोप- पार्टी से निष्कासित पूर्व उपाध्यक्ष मेरे नाम पर कर रहे वसूली... रहें सावधान

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 02:22 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपनी पार्टी से निष्कासित किए गए एक पूर्व पदाधिकारी से लोगों को सावधान रहने की अपील करते हुए रविवार को उन पर चंदा वसूलने का आरोप लगाया।

मायावती ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘बसपा आंदोलन की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सोच से भटकाव आदि के कारण पार्टी से निष्कासित पूर्व राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयप्रकाश द्वारा इन दिनों 'बहन जी को सीएम बनाना है' के नाम पर जगह-जगह घूम कर लोगों से चंदा आदि वसूलना घोर अनुचित है। ऐसे अन्य सभी लोगों से सावधान रहने की अपील।''

गौरतलब है कि बसपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रति 'अनर्गल' बयानबाजी करने के आरोप में करीब तीन वर्ष पहले पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। बसपा सूत्रों के अनुसार, गत जुलाई में जयप्रकाश सिंह के खिलाफ बसपा के एक पदाधिकारी ने नोएडा पुलिस आयुक्तालय के बादलपुर थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। बसपा नेता ने आरोप लगाया था कि पार्टी से निष्कासित किए जाने के बावजूद जयप्रकाश सिंह पार्टी अध्यक्ष की तस्वीर, पार्टी के झंडे आदि का इस्तेमाल कर रहे हैं और साथ ही चंदे के नाम पर वसूली कर रहे हैं। इस मामले में जयप्रकाश सिंह की टिप्पणी नहीं मिल सकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static