''मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत को उतारेंगे चुनावी मैदान में''

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2016 - 09:45 AM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आरपीआई की ओर से राखी सावंत को चुनाव लड़ाया जाएगा। यह जानकारी इलाहाबाद के सर्किट हाउस में रविवार शाम केंद्रीय राज्‍य मंत्री रामदास अठावले ने दी। उन्होंने कहा कि अगर मायावती चुनाव लड़ती है तो राखी सावंत हमारी पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी।

मायावती के खिलाफ राखी सावंत लड़ेंगी चुनाव
जानकारी के अनुसार केद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि पार्टी का मकसद यही है कि सभी दलित, पिछड़े व अल्पसंख्यको को एकजुट किया जाए। उन्होंने कहा कि मायावती ने दलितो का वोट तो लिया लेकिन उनके लिए कुछ नहीं किया। अठावले ने कहा कि अगर मायावती भाजपा की गोद में बैठकर 3 बार मुख्यमंत्री बन सकती है तो वह ऐसा क्यों नहीं कर सकते। अठावले ने कहा कि पार्टी प्रदेश मे मायावती के खिलाफ बॉलीवुड कलाकार व पार्टी की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष राखी सावंत को चुनाव मैदान मे उतारेगी। आपको बता दें कि राखी सावंत आरपीआई की ऑल इंडिया विमेंस विंग की वर्किंग प्रेसिडेंट हैं।

उत्तर प्रदेश में खिलेगा कमल
केंद्रीय मेंत्री रामदास अठावले ने कहा कि 2017 के विधान सभा चुनाव में अगर भाजपा हमारी पार्टी को कम सीटें देगी तो हम 200 और 250 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेंगे। उन्होंने कहा कि अबकी बार यूपी में कमल खिलेगा और विपक्षी दल इसे रोक नहीं पाएगा। 500-1000 के नोट बैन पर मंत्री ने नरेंद्र मोदी के फैसले का किया स्वागत।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें