Twitter छाप नेता हैं मायावती, अखिलेश और प्रियंकाः केशव मौर्य

9/25/2020 1:04:00 PM

फिरोजाबादः  प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने टूण्डला के विकास के लिये 98 करोड़ की 46 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया और दावा किया कि राज्य की आठ विधानसभा सीट पर होने वाले चुनाव में भाजपा बड़े अंतर से जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस,समाजवादी पार्टी  और बहुजन समाज पार्टी यदि एक साथ मिल भी जायें तो भी भाजपा का कमल ही खिलेगा। राज्य में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है ।

उपचुनाव में सपा,बसपा और कांग्रेस मिल जाएं तब भी BJP का ही कमल खिलेगा
उन्होंने 98 करोड़ की 46 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी की अध्यक्षता में आयोजित संगठनात्मक बैठक में भाग लिया। बैठक को सम्बोधित करते हुये उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर टूंडला उपचुनाव को रिकॉर्ड मतों से जीतना है। केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद हर गांव में बिजली, पानी, सड़क, सभी को आवास, शौचालय, बैंक एकाउन्ट, गैस कनेक्शन पहुंचाकर अन्त्योदय का संकल्प पूर्ण हो रहा है।

उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट करने पर कहा कि मैं किसान का बेटा हूं । मायावती शायद ट्वीट करने से पहले किसान को इस कृषि सुधार विधेयक से क्या फायदा हो रहा है अगर यह जान लेती तो ट्वीट नही करती। यह ट्वीटर छाप नेता है सब चाहे मायावती हो, अखिलेश यादव हो या फिर प्रियंका वाड्रा हों। यह ट्वीट करते है जमीन पर नहीं जाते।


Moulshree Tripathi

Related News