ED-CBI के डर से बीजेपी में शामिल हाे सकते हैं मायावती और अखिलेशः शिवसेना

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:01 PM (IST)

लखनऊ: विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव ने शिवसेना की नीतियों से प्रभावित होकर शनिवार को शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपनी पार्टी का विलय कर दिया है। शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि आज विश्व हिन्दू महासभा की तरह और कई हिंदू संगठन है वह धीरे-धीरे शिवसेना की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने का काम करेंगे।  संगठन के नेता ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा आज यूपी में भयावह स्थिति है और बहन बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ हो रहा है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ यही नहीं उन्होंने राजभवन के आसपास के पास घटनाएं घटित उसकी मर्यादा तार-तार हो गई है जिसको लेकर दर्जनों पत्र लिखने के बाद भी शिवसेना पार्टी को मिलने का समय नहीं दिया गया। भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय ही राजभवन बन चुका है सिर्फ भाजपा के लोग ही राजभवन के पास है और विपक्ष की कोई भी पार्टी राज्यपाल तक नहीं पहुंच पाती है।

प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि आगामी 20 तारीख को शिवसेना भारी कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन की तरफ कूच करेगी और जगह-जगह महापंचायत करेगीधीरे-धीरे सभी हिंदू संगठन शिवसेना को ज्वाइन कर रहे हैं । आने वाले समय में हर संभव तरीके से भाजपा को हराने की कोशिश करेंगे। भारतीय जनता पार्टी में सिर्फ अपना विकास किया है जनता का कोई विकास नहीं किया है शिवसेना कोई मुस्लिम विरोधी पार्टी नहीं है बाला साहब ठाकरे भी कहते थे कि मुसलमानों का पार्टी में स्वागत है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि मायावती और अखिलेश सभी ईडी और सीबीआई के डर से भारतीय जनता पार्टी की तरफ जा सकते हैं लेकिन शिवसेना को किसी का डर नहीं है भाजपा संविधान को समाप्ता कर देना चाहती है। 

Ramkesh