BJP पर बिफरीं मायावती, कहा- प्रतिपक्ष को बेरोजगार कहना इनकी अहंकारी सोच को उजागर करता है

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 11:47 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। सदन की कार्यवाही से पहले ही विपक्ष ने सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां सपा ने कई मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ पैदल मार्च निकाला, वहीं दूसरी तरफ ट्वीटर के माध्यम से बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार पर निशाना साधा है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी विधानसभा मानसून सत्र से पहले भाजपा का दावा कि प्रतिपक्ष यहां बेरोजगार है, यह इनकी अहंकारी सोच व गैर-जिम्मेदाराना रवैये को उजागर करता है। सरकार की सोच जनहित व जनकल्याण के प्रति ईमानदारी एवं वफादारी साबित करने की होनी चाहिए, न कि प्रतिपक्ष के विरुद्ध द्वेषपूर्ण रवैये की।

 

अगले ट्वीट ने मायावती ने लिखा कि यूपी सरकार अगर प्रदेश के समुचित विकास व जनहित के प्रति  चिन्तित व गंभीर होती तो उनका यह विपक्ष-विरोधी बयान नहीं आता, बल्कि वे बताते कि जबर्दस्त महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, गड्डायुक्त सड़क, बदतर शिक्षा, स्वास्थ्य व कानून व्यवस्था में नजर आने वाला सुधार किया है व पलायन भी रोका है।

 

ग़ौरतलब है कि रविवार को विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक में सभी दलों से सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से चलाने में मदद की अपील की गई थी। सत्तारूढ़ भाजपा के सहयोगी दलों की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार के मंत्रियों से विपक्ष के हर मुद्दे का ताकिर्क उत्तर देने की तैयारी करके सदन में आने को कहा था। उन्होंने आगाह किया की विपक्ष मुद्दाविहीन है इसलिए सदन में शोरशराब कर व्यवधान डालने की कोशिश की जा सकती है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static