शिवपाल के जरिए मायावती ने BJP पर कसा ऐसा तंज, सुनकर अखिलेश भी लगे मुस्कुराने

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 03:25 PM (IST)

लखनऊः बीजेपी (BJP) के विजय रथ को रोकने के लिए यूपी की लोकसभा सीटों पर सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) एक साथ 2019 का चुनाव लड़ने को तैयार हो गए हैं। इसके लिए दोनों पार्टियों के प्रमुख ने आज लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस (Joint press conference) कर साथ लड़ने की बात को पुख्ता किया। इस दौरान उस समय पूरा प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ठहाकों से गूंज उठा जब मायावती ने शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर तंज कसा।

मायावती ने कहा कि शिवपाल की पार्टी पर पानी की तरह बहाया गया बीजेपी का पैसा बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शिवपाल और अन्य लोगों की जो पार्टियां हैं, उनके पीछे बीजेपी का हाथ है। बीजेपी चाहती है कि लोकसभा चुनाव में वोट बंटे। मायावती ने कहा कि वह लोगों से भी आग्रह करना चाहती है कि वे इस तरह की फर्जी पार्टियों के जाल में न फंसे। इनका लक्ष्य सिर्फ वोट बांटना और बीजेपी की सहायता करना है। मयावती का ये तंज सुनकर अखिलेश यादव भी मुस्कुरा उठे।

उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन से डरकर बीजेपी अखिलेश यादव का नाम खनन घोटाले में घसीट रही है और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। बीजेपी की इस हरकत से सपा और बसपा का गठबंधन और मजबूत हुआ है और होगा। 

Deepika Rajput