लोकसभा चुनाव के लिए मायावती ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र, मोदी सरकार के लिए कही बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 01:23 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार अपनी नाकामी छिपा रही है। उन्होंने कहा कि जहां हर रोज हो रहे आतंकी हमलों से देश दुखी है, तो वही नरेंद्र मोदी अपनी खामियों और नाकामियों पर पर्दा डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यह नहीं जानते कि देश की जनता से कुछ भी छिपा नहीं है।

बसपा सुप्रीमो ने रविवार सुबह अपने मॉल एवेन्यू स्थित कार्यालय पर पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए। इस दौरान मायावती के साथ उनका भतीजा आकाश आनंद भी मौजूद था। 

इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर कहा था कि पाक कब्जे से विंग कमाण्डर अभिनन्दन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत। इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक। पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मज़बूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत।

उल्लेखनीय है कि सपा-बसपा के एक साथ लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 2014 के चुनाव में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में सहयोगी दल के साथ 42 प्रतिशत मत हासिल कर 73 सीटों पर कब्जा किया था, लेकिन उपचुनाव में मिली हार ने बीजेपी को अपनी रणनीति नए सिरे से बनाने के लिए विवश कर दिया है।
 

Deepika Rajput