मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी का गुजरात में शासन BJP और देश पर काला धब्बा

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 11:26 AM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी गुजरात में लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं और मैं उत्तर प्रदेश में रही हूं, लेकिन उनका शासन बीजेपी और देश पर एक काला धब्बा साबित हुआ है। जबकि मेरे शासनकाल में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ और न ही आराजकता का माहौल था।

प्रधानमंत्री ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बुआ-बबुआ के शासनकाल को मिला दिया जा तो भी मैं उनसे ज्यादा समय तक गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं और हमने काफी कुछ करके दिखाया है। मैं इनको चुनौती देता हूं कि मेरे नाम से एक भी बेनामी संपत्ति निकालकर दिखाएं। वहीं उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए मायावती ने कहा कि मोदी बसपा को बहनजी की संपत्ति पार्टी कह रहे हैं। मेरे पास जो कुछ भी है वह मेरे अनुयायियों और समाज से जुड़े शुभचिंतकों द्वारा दिया गया है। इसमें सरकार से छुपाने जैसा कुछ नहीं है।

मायावती ने कहा कि खुद को पाक साफ और दूसरों को गलत एवं भ्रष्ट समझना इनकी एक बीमारी है। हालांकि, पूरे देश को यह मालूम है कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले भ्रष्ट लोग बीजेपी से ही जुड़े हुए हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी केवल कागजों पर ही ईमानदार है। बीजेपी और प्रधानमंत्री वास्तव में हैं कुछ, लेकिन जनता के समक्ष कुछ और बनने की कोशिश करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि खुद को दूध का धुला और दूसरों को गलत एवं भ्रष्ट बताने का ही परिणाम था कि इन्होंने अपरिपक्व तरीके से नोटबंदी और जीएसटी देश पर थोप दी, जबकि इनके अपने चहेते भ्रष्ट पूंजीपति लोग यहां की जनता का बैंकों में जमा धन गबन कर विदेश भाग गए।
 

Deepika Rajput