डॉ.कफील के भाई पर जानलेवा हमले की मायावती ने की निंदा, कहा- आम लोगों का जीना हो रहा दूभर

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 05:48 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने डॉ. कफील के भाई काशिफ पर रविवार को हुए जानलेवा हमले की कठोर निंदा की है। साथ ही उन्होंने इलाहाबाद में वकील रवि तिवारी की हत्या पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ये घटनाएं यूपी में बढ़ते जंगलराज का प्रमाण है। इन मुद्दों पर उन्होंने योगी सरकार को जमकर घेरे में लिया। उन्होंने योगी सरकार को नसीहत देते हुए जनसुरक्षा, जनहित और जनकल्याण पर विशेष ध्यान देने को कहा।

मायावती ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार की अकर्मण्यता व इनके मंत्रियों की केवल बड़ी-बड़ी बयानबाजी और जुमलेबाजी का ही प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश में आज हर तरफ अव्यवस्था, अराजकता व हिंसा का राज व्याप्त है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों की सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी बेमानी साबित हो रही है। जिसकी वजह से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है।

बसपा सुप्रीमो ने गोरखपुर के डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमले और इलाहाबाद में वकील की हत्या के मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि लचर व पक्षपाती सरकारी रवैये की वजह से आज बीजेपी का हर स्तर का नेता यह मानकर चल रहा है कि ‘संईया भाए कोतवाल तो अब डर काहे का।” इस सोच को हर हाल में रोकने की जरुरत है। 

Tamanna Bhardwaj