CM Yogi Birthday: बसपा सुप्रीमो मायावती ने CM योगी को दी जन्मदिन की बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 12:44 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं, अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।
 

— Mayawati (@Mayawati) June 5, 2024

मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता श्री योगी आदित्यनाथ को आज उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई एवं दीर्घायु जीवन की शुभकामनायें"।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ को उनके 52वें जन्मदिन पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट किया कि 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। वे उत्तर प्रदेश की प्रगति और गरीबों व वंचितों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं। मैं उनके आने वाले समय में दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूँ।' इसके साथ गृहमंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी ने भी सीएम योगी को जन्मदिन की शुभकानाएं दी है।
 

वहीं, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने भी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "सरल-सहज स्वभाव व कर्मठ व्‍यक्तित्‍व के धनी, ओजस्वी वक्ता वरिष्ठ भाजपा नेता एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें"।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static