मायावती ने किया NDTV का बचाव, मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 03:13 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने न्यूज चैनल एन.डी.टी.वी. के दफ्तरों व उस न्यूज चैनल के प्रमोटरों के घरों पर सी.बी.आई. की छापेमारी को सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बताया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के एेसे घृणित कार्य की सर्वत्र निन्दा व कटु आलोचना सही व स्वाभाविक है।

मायावती ने जारी एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार इस मामले में चाहे लाख सफाई पेश करे परन्तु यह एक वास्तविकता है कि एक निजी बैंक से सम्बद्घ एक पुराने मामले को लेकर एन.डी.टी.वी. के खिलाफ जो छापामारी की गई है, वह राजनीति से प्रेरित उस संस्थान को बदनाम करने व उसे सरकारी भाषा में सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश हैं, जबकि सरकारी बैंकों से घपला व धोखाधड़ी करने के अनेकों मामलों में अपने करीबी लोगों के खिलाफ यह सरकार लगातार लापरवाह व उदासीन बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि एन.डी.टी.वी. के दफ्तरों व पत्रकारों के घरों पर छापामारी स्पष्ट तौर पर मीडिया जगत को भयभीत व आतंकित करने का मामला है। केन्द्र की भाजपा सरकार चाहती है कि एन.डी.टी.वी. भी उसके आगे घुटने टेक दे और इसलिए बार-बार उसके खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई करने की कोशिश की जा रही है।