मायावती हमारी चिंता ना करें पार्टी की चिंता करें, BJP विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी: साक्षी महाराज

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 12:19 PM (IST)

उन्नाव: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बयानबाजी करने में पीछे नहीं हटते है । आज उन्नाव संसदीय कार्यालय में वार्ता के दौरान पर विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने मायावती की तरफ से दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा,कांग्रेस के नक्शे कदम पर चल जो चल रहा है उसकी यही दुर्दशा होगी । साक्षी महाराज कहा, मायावती हमारी चिंता ना करें पार्टी की चिंता करें भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है सारे विश्व में डंका बज रहा है। मोदी, अमित शाह योगी जैसे लोगों के नेतृत्व में पार्टी का काम कर रही हमारे पास राजनीति चाणक्य हैं हमें किसी की सलाह की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, प्रमोद तिवारी कांग्रेस में अकेले ही रह गए हैं । तुष्टीकरण की राजनीति में ओवैसी कांग्रेस और सपा रिकॉर्ड तोड़ रही है ये सब मिलकर भी लड़ेंगे तब भी भारतीय जनता पार्टी के सामने कोई टिक नहीं सकते है। कांग्रेस नहीं है नहीं कांग्रेस देश से ही विदा होने वाली है। साक्षी महाराज ने अखिलेश पर भी जुबानी हमला बोलते हुए कहा की अखिलेश छोटी पार्टियों पर अपनी किस्मत आजमाने की सोच रहे है। बड़ी पार्टियों के साथ समझौता करके देखा मायावती,कांग्रेस के साथ देखा शायद छोटी पार्टियों से कही हमारा भाग्य बदल जाए। उन्होंने कहा प्रयास करना बुरी बात नहीं प्रयास करके देखें एक दो दशक तक भाजपा के अलावा कोई विकल्प यूपी में नहीं है।

वहीं साक्षी महाराज ने यूपी में बीजेपी मुख्यमंत्री चेहरे के सवाल पर बताया की भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है सपा बसपा कांग्रेस तरह लिमिटेड कंपनी नहीं पत्रांक वही जो अखिलेश,मायावती,सोनिया गांधी कहे वहीं लोग करें। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है लोकतांत्रिक तरीके से पार्टी बैठक में निर्णय होता है संसद दल में चुनाव के बाद निर्णय किया जाएगा कौन मुख्यमंत्री रहेगा। योगी जी का कोई जोड़ तोड़ आमने-सामने कहीं है नहीं पूरा प्रदेश योगी जी के साथ खड़ा हुआ है पार्टी भी योगी जी के साथ खड़ी हुई है| वहीं साक्षी महाराज ने राष्ट्रपति के टैक्स वाले बयान पर बताया की सोच लीजिए राष्ट्रपति चिंतित तो इसमें हमें कुछ कहने की आवश्यकता नहीं राष्ट्रपति स्वयं प्रधानमंत्री  से वित्त मंत्री से बात करेंगे और ये नीति है निर्णय होते हैं हो सकता है आने वाले बजट सेशन में पार्टी कुछ इस संदर्भ में निर्णय कर सके। वंही साक्षी महराज ने दिन पर दिन बढ़ रहे डीजल पेट्रोल के सवाल पर बचते हुए कहा की डीजल पेट्रोल गैस विश्व बाजार के आधार पर निर्धारित होते हैं मूल्य वृद्धि हुई है इसे नकारा नहीं जा सकता हम भी चिंतित हैं सरकार भी चिंतित है क्या रास्ता अवश्य निकल सकता है प्रयास किया जाएगा।


 

Content Writer

Ramkesh