देश की प्रसिद्ध साइकिल कंपनी एटलस के बंद होने पर मायावती ने जताई चिंता, कहा- तुरंत ध्यान दे सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 04:01 PM (IST)

गाजियाबादः कोरोना संकट के बीच आर्थिक मंदी से जूझ रही देश की नामचीन साइकिल कंपनी एटलस कल विश्व साइकिल दिवस पर बंद हो गई। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित फैक्ट्री बंद के फैसले पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि यह दुखद है। सरकार को इस पर तुरंत ध्यान देना चाहिए।

बता दें कि बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा कि सरकार एक ओर तो बंद पड़े उद्योगों को खोलने के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रही है जबकि कारखानें बंद होने की खबरें आ रही हैं। सरकार को इस ओर तुरंत ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा, ऐसे समय जबकि लॉकडाउन के कारण बन्द पड़े उद्योगों को खोलने के लिए आर्थिक पैकेज आदि सरकारी मदद देने की बात की जा रही है जबकि उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद  स्थित एटलस जैसी प्रमुख साइकिल फैक्ट्री के धन अभाव में बन्द होने की खबर  चिन्ताओं को बढ़ाने वाली है। सरकार तुरन्त ध्यान दे तो बेहतर है। 

दूसरे ट्वीट में बसपा प्रमुख ने कहा है कि उत्तरप्रदेश में घर वापसी करने वाले लाखों प्रवासी श्रमिकों में से मात्र तीन प्रतिशत को  ही कोरोना पीड़ित पाए जाने की खबर बड़ी राहत देने वाली है। खासकर तब जब  कोरोना के बढ़ते रोग के लिए इन्हें ही दोषी ठहराने का प्रयास है और इसी  आशंका के तहत इन मजदूरों के घर वापसी में देरी की जा रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static