बसपा नेता के बेटे के निधन पर मायावती ने जताया शोक, परिवार को दी सांत्वना

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 04:10 PM (IST)

अंबेडकरनगरः बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसके चलते उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मायावती शोक व्यक्त करने बसपा नेता के घर पहुंची। साथ ही  लालजी वर्मा के आवास पर कई नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ हैं। विधान सभा अध्यक्ष ,कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने परिवार को सांत्वना दी।

बताया जा रहा है कि पेट की बीमारी के चलते मृतक विकास अवसादग्रस्त रहता था। लगभग एक साल पूर्व वह अंबेडकरनगर में शहर के बनगांव रोड स्थित एक जिम में खुद को गोली मार ली थी, लेकिन त्वरित उपचार होने से उसकी जान बच गई थी। गोली मारने से पहले विकास ने फेसबुक पर सोसाइड नोट को अपडेट किया था। जिसमें बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही थी।

वहीं ठीक एक साल के बाद उसने फिर उसी घटना को दोहराया, लेकिन इस बार उसकी जान चली गई। पूर्व मंत्री लालजी वर्मा जिले व प्रदेश में कद्दावर बसपा नेता के रूप में जाने जाते हैं। विकास लालजी वर्मा के एकलौते पुत्र थे। विकास की पत्नी माधुरी सिंह वर्मा ड्रग इंस्पेक्टर हैं और लखनऊ में तैनात हैं। विकास के दो बेटे हैं।