मायावती की योगी को नसीहत-कोटा में मासूमों की मौत से लें सबक वर्ना फजीहत होने में नहीं लगेगी देर

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:07 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के CM योगी को नसीहत दी है। मायावती ने कोटा के जेके लोन अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों की मौत के मामले को चिंताजनक बताते हुए कहा कि इस मामले को लेकर कांग्रेस सरकार संवेदनशील नजर नहीं आती है। वहीं यूपी के गोरखपुर में भी काफी बच्चों की दर्दनाक मौत हुई थी। इससे सबक सीखकर अब यूपी सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए सतर्क रहना चाहिए, वरना इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह होने में देर नहीं लगेगी।

बता दें कि मायावती ने ट्वीट कर आगे कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार संवेदनशील नजर नहीं आती है, ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतांत्रिक संस्थाएं आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

इसे पहले BSP सुप्रीमो ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मासूमों की मौत पर दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक बताया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को बर्खास्त कर सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना जरूरी है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि सीएम गहलोज अपनी कमियों को छुपाने के लिए असंवेदनशील और राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। यह तो आए दिन चोरी और ऊपर से सीनाजोरी है। यह गैर जिम्मेदाराना के साथ-साथ शर्मनाक व निंदनीय है।

Ajay kumar