अखिलेश की साइकिल यात्रा पर मायावती ने साधा निशाना, बोलीं- BJP सरकार द्वारा सताए लोगों की अब आई याद

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 02:18 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राज्य में जगह-जगह ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित कर रही बसपा की अध्यक्ष मायावती ने समाजवाद के प्रणेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर बृहस्पतिवार को साइकिल यात्रा निकाल रही समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा है।

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा "स्वर्गीय श्री जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उनको हार्दिक श्रद्धा सुमन अर्पित। उनके नाम पर लखनऊ में जो पार्क है उसे बसपा सरकार ने बाबा साहेब डाक्टर भीमराव आम्बेडकर के नाम पर बनाया था, मगर सपा सरकार ने जातिवादी सोच एवं द्वेष के कारण इसका नाम भी नए जिलों आदि की तरह बदल दिया, यह कैसा सम्मान?"

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "बसपा की प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की यूपी के जिलों में अपार सफलता के बाद सपा को अब श्री जनेश्वर मिश्र और भाजपा सरकार द्वारा सताए हुए उनके समाज की याद आई है। यह सब इनकी राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए नाटकबाजी नहीं है तो और क्या है?"

गौरतलब है कि छोटे लोहिया के नाम से मशहूर रहे दिवंगत वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को राजधानी लखनऊ में साइकिल यात्रा निकाली हैं। पार्टी के मुताबिक यह यात्रा प्रदेश की भाजपा सरकार की खराब नीतियों के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के मकसद से निकाली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static