मायावती को झटका, बसपा के कई दिग्गज नेता BJP में हुए शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 02:18 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा के पूर्व एमएलए और पूर्व एमएलसी सहित जिला पंचायत सदस्यों को बीजेपी में सम्मलित किया। मौर्य ने सभी को भाजपा पट्टिका पहिनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर मौर्य ने कहा कि भाजपा में हर उस व्यक्ति का स्वागत है जो पं0 दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय एंव एकात्म मानववाद के संदेश को लेकर जनसेवा का ध्येय लेकर आया हैं।

केशव ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के सकल्प के साथ पीएम मोदी की सरकार देश में और योगी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार काम कर रही है। जनता को ठगने और लूटने वाले बख्से नहीं जाएगें। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले कितने भी रसूखदार क्यों न हों सींखचों के पीछे होंगे।

जानिए कौन-कौन छोड़कर आया बसपा ?
प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा के पूर्व एमएलसी प्रशान्त चैधरी, बागपत से बसपा की पूर्व विधायक हेमलता चैधरी को भाजपा परिवार में शामिल किया। इसके साथ ही जिला पंचायत सदस्य गाजियाबाद अमरपाल एंव बब्ली गुर्जर ग्राम प्रधान अविनाश त्यागी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पिंकज गुजर, कपिल प्रधान, विवेक भाटी सहित कई लोंगों ने बसपा छोडकर भाजपा मे अपनी आस्था व्यक्त की।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री विद्यागसागर सोनकर, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे, प्रदेश सहसम्पर्क प्रमुख नवीन श्रीवास्तव, मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, सह मुख्यालय प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंह और अतुल अवस्थी आदि उपस्थित रहे।

UTTAR PRADESH POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-