'पैसे वाले धन्नासेठों को ही टिकट देती है BJP', आगरा में भाजपा पर बरसीं मायावती

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:13 PM (IST)

आगरा: बसपा सुप्रीमो मायावती आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार करने आगरा पहुंची। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बसपा ने हर वर्ग के लिए काम किया है। वहीं, भाजपा सरकार में आज भी गरीबों दलितों, पिछड़ो जन जातियों का उत्थान नहीं हुआ है। मायावती ने भारीतय जनता पार्टी को धन्ना सेठों की पार्टी बताते हुए कहा कि यह पार्टी पैसे वाले धन्नासेठों को ही टिकट देती हैं।

पैसे वाले धन्नासेठों को ही टिकट देती है भाजपा: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती आज आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची। जहां उन्होंने चुनाव पर गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि EVM में छेड़छाड़ नहीं हुई तो भाजपा वापसी नहीं कर पाएगी। भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है। मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को धन्ना सेठों की पार्टी बताते हुए कहा कि यह पार्टी पैसे वाले धन्नासेठों को ही टिकट देती हैं। भाजपा, कांग्रेस और सपा ने आरक्षण बिल को पास नहीं होने दिया।

'धर्म के नाम पर मुस्लिमों का शोषण हो रहा है...'
मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार आने पर गरीब युवाओं, किसानों, SC /ST, मुस्लिम और सभी का विशेष ध्यान रखा जाएगा। खाद्य सामग्री देने की बात पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने यह सब अपनी जेब से नहीं दिया जनता के टैक्स का फल है। आज देश का हर वर्ग बेरोजगारी से परेशान है और धर्म के नाम पर मुस्लिमों का शोषण हो रहा है, गरीब परेशान है।

ये भी पढ़ें.....
- 'जो मैं करने जा रहा हूं, उसे मेरी बुजदिली मत समझना...', स्टेटस लगाकर सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर किया कुछ ऐसा, देख सिहर उठे लोग

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने अमरोहा के रेलवे स्टेशन पर सर्विस राइफल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले सिपाही ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने लिखा था कि' जो मैं जो करने जा रहा हूं, उसे मेरी बुजदिली मत समझना, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है'। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि सिपाही ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static