केजरीवाल पर भड़कीं मायावती, कहा- दिल्लीवालों का ही इलाज करने का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 08:50 PM (IST)

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली के लोगों ही इलाज करने के निर्णय की निंदा की और केंद्र सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

मायावती ने सोमवार को किये ट्वीट में कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज करने का केजरीवाल का फैसला दुभा्र्ग्यपूर्ण है। यदि दिल्ली आया कोई व्यक्ति बीमार हो जाता है तो वो इलाज कराने कहां जायेगा। उन्होंने केंद्र सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में अनलॉक एक के तहत लोगों को बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अनलॉक एक के तहत जो भी स्थल ओर बाजार खोले जा रहे हैं वहां जाने के लिये लोगों को सरकारी नियमों का पालन करना चाहिये। यदि बहुत जरूरी है तभी कहीं जाना चाहिये। 

दिल्ली के उपराज्यपाल ने केजरीवाल को फैसले को किया खारिज 
दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष अनिल बैजल ने अरविंद केजरीवाल के उस फैसले को बदल दिया है जिसमें कहा गया था कि दिल्ली के निवासी नहीं होने पर मरीज का इलाज अब राज्य सरकार के अस्पतालों में नहीं होगा। उप राज्यपाल ने निर्देश दिया है कि दिल्ली के अस्पतालों में किसी को भी मना न किया जाए, जो भी इलाज के लिए आएं उसका इलाज किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static