OP राजभर के बदले सुर, बोले- मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 01:55 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू  में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव ,कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कि बंगला की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अखिलेश यादव सभी नेता प्रधानमंत्री बनने की चाहत में है। राजभर ने कहा कि पीएम की कुर्सी पर पिछड़े समाज के लोग बैठ चुके है जबकि दलित समाज का अभी तक कोई नहीं बैठा है। उन्होंने कहा कि सभी को मिलकर मायावती को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के बावजूद भी सरकार ने 50 प्रतिशत आरक्षण के बैरियर को सरकार ने तोड़ दिया। अपनी आबादी के हिसाब से अखिलेश यादव आखिर​​ क्यों नहीं वकालत करते है। ये बात हमारी पार्टी उठाती है तो सभी को बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश, नीतीश, लालू  सोनिया, ममता को एक होकर मायावती को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। जिससे एक बार दलित भी पीएम की कुर्सी पर बैठ सके। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सभी नेताओं को मायावती के पास जाना चाहिए नहीं एक बार फिर बीजेपी सत्ता में वापस आजाएगी।

ओम प्रकाश राजभर ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है। यूपी में हो रहे अखंड रामायण पाठ को लेकर कहा कि हम तब खुश होंगे जब यहां तेलंगाना की तरह फ्री शिक्षा होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि हनुमान जी  हनुमान जी दलित थे हम लोग उन्हीं के वंशज है।  बता दें कि सुभासपा और समाजवादी पार्टी के गठबंधन टूटने के बाद से राजभर कभी भाजपा के पक्ष में तो कभी बसपा के पक्ष में बयान देते रहे है, अब क्या मायावती की तारीफ करके बसपा के साथ मिल कर लोगा सभा चुनाव लड़ने की उम्मीद है, फिलहाल अता समय ही बताएं कि राजभर किस के पाले में जाते है। 

Content Writer

Ramkesh