चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर मायावती की धमाकेदार एंट्री, Followers की संख्या पहुंची 28,000 के पार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 04:56 PM (IST)

लखनऊः भारत में इंटरनेट और सोशल मीडिया की फैलती चादर में राजनीतिक दलों ने भी पांव डालने शुरु कर दिए हैं। भले ही राजनीति और सोशल मीडिया का रिश्ता थोड़ा नया सा है। इसके बावजूद सभी राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती भी पहली बार सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर आ गई हैं।  

दरअसल, मायावती ने ट्विटर हैंडल पर अपना अकाउंट बनाया है। यह अकाउंट @sushri mayawati के नाम से है। वह अब ट्विटर के जरिए लोगों से संवाद करेंगी। मायावती अब तक सोशल मीडिया से न सिर्फ खुद दूर थी, बल्कि अपने काडर को भी इससे दूर रखती थी, लेकिन अब वह नए कलेवर और आक्रामक अंदाज में सोशल मीडिया पर छाने की तैयारी में हैं। मायावती के ट्विटर पर आने की खबर जैसे ही उनके प्रशंसकों को लगी, उन्होंने धड़ाधड़ मायावती को फॉलों करना शुरू कर दिया। मिनट पर मिनट उनके फॉलोवर बढ़ते ही जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके 28,000 फॉलोवर हो चुके हैं। 

यह पहली बार है जब मायावती लीक से हटकर अपने कैंपेन को धार देने में जुटी हैं। अब तक बीएसपी या पार्टी प्रमुख मायावती का अपना कोई आधिकारिक ट्वीटर हैंडिल नहीं था, लेकिन उनके मिलते जुलते नामों के कई ट्विटर हैंडल बने हैं।  

 

Ruby