मायावती का पलटवार, कहा- अलवर मामले पर घृणित राजनीति कर रहे हैं मोदी

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 11:48 AM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव के लिए छह चरण का मतदान पूरा होने के बाद भी उत्तर प्रदेश की राजनीतिक जंग चरम पर है। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अलवर कांड पर घृणित राजनीति कर रहे हैं, ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा हो सके।

मायावती ने कहा कि ने पीएम मोदी ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया। वह अलवर गैंगरेप मामले पर भी चुप रहे। यह बेहद शर्मनाक है। मोदी नकली दलित प्रेम दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ना गरीब हैं, ना फकीर हैं, सिर्फ वोट के लिए नाटक करते हैं। मोदी जन्मजात अति पिछड़े नहीं हैं, मोदी कागजी अति पिछड़े हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अलवर कांड पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह कांग्रेस से समर्थन वापस ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देखकर ये सोचकर घबराती रहती हैं कि कहीं ये अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से भी अलग न करवा दें। जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़कर गए हैं, तो वह दूसरों की बहनों और पत्नियों का सम्मान कैसे कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि मेरा महिलाओं से अनुरोध है मोदी को वोट न दे।

Deepika Rajput