सर्वे में BSP को कम सीटें दिखाने पर भड़की मायावती, बोलीं- गले के नीचे नहीं उतर रहा ये सर्वे

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 03:08 PM (IST)

लखनऊ: यूपी की सभी राजनीतिक पार्टियों की नजर वर्ष 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) पर है। ऐसे में जनता के चुनावी मूड को आंकने के लिए एबीपी तरफ से सीवोटर्स सर्वे (cvoters survey) किया गया है। जिसमें सीटों की गिनती के मुताबिक, बीजेपी (BJP) को सबसे आगे बताया गया है, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को दूसरे नंबर और बसपा (BSP) को तीसरे नंबर पर बताया गया है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती (Mayawati) iने सर्वे पर सवाल उठाए हैं। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) कर सर्वे को सीधे तौर पर गलत बताया है।
PunjabKesari
चैनल का सर्वे हवा हवाई है, हमें नहीं भरोसा- बसपा प्रमुख
सर्वे में कम सीटें दिखाने पर भड़की मायावती ने कहा कि ये सर्वे गले के नीचे नहीं उतर रहा है। इस सर्वे के जरिए बीएपी के लोगों का बनोबल गिराने का मकसद है। मायावती ने कहा कि हमने ऐसे कई सर्वे पार किए हैं। हम और हिम्मत से काम करेंगे। मुझे अपनी पार्टी के लोगों पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि चैनल का सर्वे हवा हवाई है, इस पर बीएसपी को भरोसा नहीं है। 
PunjabKesari
'सर्व में बीजेपी को मजबूत दिखाने की कोशिश की गई'
मायावती ने कहा कि सर्व में बीजेपी को मजबूत दिखाने की कोशिश की गई है। जनता इस बहकावे में आने वाली नहीं है। सर्वे वालों को मैनेज कर अपनी हवा बनाने का षड़यंत्र रचा जा रहा है। ये भ्रमक सर्वे है। उन्होंने कहा कि इस बार बीएसपी की सरकार बनेगी, बसपा को इस सर्वे पर भरोसा नहीं है। 
PunjabKesari
प्रबुद्ध सम्मेलन करा बीएसपी की नकल कर रही BJP- मायावती
भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन पर बसपा प्रमुख ने वार करते हुए कहा कि बीजेपी बीएसपी की नकल कर रही है। जो पार्टी नकल कर रही है, उसे सर्व में आगे कैसे दिखाया जा सकता है, ये शरारतपूर्ण सर्वे है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static