अलवर रेप केस पर मायावती ने मोदी पर किया पलटवार, कहा- ऊना-वेमुला पर क्यों नहीं देते इस्तीफा?

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 02:17 PM (IST)

कुशीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में रेप की एक घटना के बाद कांग्रेस सरकार के साथ समर्थन जारी रखने पर बसपा की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मायावती बेटियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। वहीं अब उनके इस बयान पर मायावती ने पलटवार किया है। मायावती ने कहा कि बसपा राजस्थान में उचित और सख्त कार्रवाई न होने पर राजनीतिक फैसला जरूर लेगी, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के ऊना और रोहित वेमुला जैसे कांड के बाद भी इस्तीफा क्यों नहीं देते हैं।

बता दें कि, पीएम मोदी ने रविवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के अलवर में बलात्कार की घटना के बाद मायावती को कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लेना चाहिए था। आज उत्तर प्रदेश की बेटियां बहनजी से पूछ रही हैं कि बलात्कार का बचाव करने वाली पार्टी से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बहुमत की नहीं है और वह बसपा के सहयोग से चल रही है। बसपा को राजस्थान के राज्यपाल को सरकार से समर्थन वापस लेने के लिए पत्र लिखना चाहिए।

पीएम ने कहा कि मोदी सरकार ने बलात्कार के दोषियों के लिए फांसी तक की सजा का प्रावधान किया है, लेकिन राजस्थान सरकार अलवर में एक दलित की बेटी के साथ हुई इस घटना को छिपाने का प्रयास कर रही है। न्याय के नाम पर चीखने वाले लोगों ने बलात्कार की इस घटना के बाद मुंह पर ताला लगा रखा है।

Deepika Rajput