मायावती की तारीफ कर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बसपा से जुडऩे की जताई इच्छा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2016 - 03:54 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): बहुजन समाजवादी पार्टी से निष्कासित किए गए पूर्व कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता उफऱ् नंदी ने चुनाव से पहले फिर से बसपा से जुडऩे की इच्छा जाहिर की है। नंदी ने कहा कि अगर बसपा उन्हें आगामी विधानसभा का टिकट देती है तो वो ज़रूर बसपा से चुनाव लड़ेंगे। 

नंदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर तारीफ की और उन्हें बेहतर और जिम्मेदार नेता बताया। उन्होंने कहा कि अगर पूरे देश-प्रदेश के नेताओं की बात की जाए तो मायावती का शासन सबसे अच्छा और सशक्त रहा है। उनसे अच्छा कोई नेता नहीं है। 
 
बसपा के कई नेताओं के लगाए गए आरोपों पर नंदी ने मायावती का बचाव किया और आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि आखिर कौन बड़ा नेता या पार्टी बिना पैसा लिए टिकट देती है। इतिहास उठाकर देखेंगे तो पता चल जाएगा कि कोई नेता या पार्टी दूध की धुली नहीं है। 
 
उन्होंने कहा कि 2007 विधानसभा चुनाव में उन्हें बसपा से टिकट मिला और अपने राजनीतिक सफर के पहले पड़ाव में जीत हासिल की। नंदी ने इलाहाबाद शहर दक्षिणी से चुनाव लड़ते हुए बीजेपी के बड़े नेता केसरी नाथ त्रिपाठी और कांग्रेस के जीतेन्द्र नाथ सिंह को हराया था। नंदी ने यह भी कहा कि अगर उनको पार्टी से टिकट नहीं मिलता है तो वो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।